Breaking News

Whatsapp पर आया ग्रुप वीडियो कॉलिंग फीचर, जानें कहां से करें डाउनलोड




whatsapp: एक बार में तीन लोगों को कॉलिंग में जोड़ा जा सकता है यानी एक साथ चार यूजर्स वीडियो कॉलिंग कर सकते हैं। फिलहाल यह फीचर केवल एंड्रॉयड के लिए दिया जाएगा।


वॉट्सऐप एक नया फीचर लेकर आ गया है।

अभी इस फीचर की वॉट्सऐप के बीटा वर्जन में टेस्टिंग चल रही है। यह अभी कंपनी ने सभी के लिए उपलब्ध नहीं कराया है। इस फीचर के आने के बाद यूजर्स का काफी सुविधा होगी। यह फीचर है ग्रुप कॉलिंग का। मतलब इसमें एक साथ कई लोगों के साथ कॉलिंग की जा सकती है, ठीक वैसे ही जैसे की कॉन्फ्रेंसिंग करते हैं। अभी वॉट्सऐप पर एक बार में एक ही व्यक्ति से बात की जा सकती है। WA बीटा इंफो ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि फिलहाल यह फीचर केवल एंड्रॉयड के लिए दिया जाएगा। इसकी टेस्टिंग हो रही है।

फिलहाल यह साफ नहीं है कि इसका फाइनल बिल्ड कब सामने आएगा।


इसके अलावा यह भी बताया गया है कि एक बार में तीन लोगों को कॉलिंग में जोड़ा जा सकता है यानी एक साथ चार यूजर्स वीडियो कॉलिंग कर सकते हैं। फिलहाल व्हाट्सएप की तरफ से ये नहीं बताया गया है की ग्रुप वीडियो कॉलिंग का फीचर कब आएगा या आएगा भी या नहीं।


व्हाट्सएप पर ग्रुप कॉलिंग के लिए आपको फाइनल बिल्ड का इंतजार करना होगा, लेकिन अगर इसे अभी ही ट्राई करना चाहते हैं तो एपीके मिरर वेबसाइट से इसका लेटेस्ट बीटा वर्जन डाउनलोड कर सकते हैं। आपको बता दें कि पिछले साल अक्टूबर में वॉट्सऐप के बीटा वर्जन 2.17.70 में वॉयस कॉल के फीचर को देखा गया था।

2 comments: