Breaking News

अपने Gmail Account से पैसे कैसे कमाए


Gmail Account से पैसे कैसे कमाए अभी तक शायद आपने जीमेल अकाउंट को प्लेस्टोर और दूसरी website में यूज़ किया होगा लेकिन अब ऐसी वेबसाइट भी आ गयी है जो हमे Gmail के mails पढने के पैसा देती है। कई मेल पर आपको अपने जीमेल अकाउंट से signup करना होता हैं।और signup करते ही आपके अकाउंट में पैसे जुड़ते जाते हैं। इन रुपयों को आप अपने बैंक अकाउंट में भी ट्रान्सफर कर सकते हैं। तो हम आपको ऐसी 5 वेबसाइट के बारे में बता रहे है जो ईमेल पढने के पैसा देती हैं।


E-mail पढने के पैसे देनी वाली website

1. Mail Money

इस website में एक ईमेल पढने से 10-100 रूपए मिल जाते है यदि आप अपने दोस्तों को इस वेबसाइट को रेफर करेंगे तो उनके signup करने से 100 रूपए अलग से मिलते हैं। अगर आप थोड़ी मेहनत करो तो इस वेबसाइट से महीने के 10000 रूपए कमा सकते हैं।


2. Send Earning इस website में रूपए की जगह डॉलर मिलते है लेकिन आप इन्हें रूपए में भी कन्वर्ट कर सकते हैं। जब आप इसमें फर्स्ट टाइम signup करते है तो 1 $ बोनस के तौर पर मिलता है | इससे पेमेंट लेने के लिए आपके अकाउंट में कम से कम 30 $ होना चाहिए। यदि इस वेबसाइट में आपने 6 महीने तक लॉग इन नहीं किया तो आपका अकाउंट बंद हो सकता हैं।


3. Case4offers

इस website में signup करते ही 5 डॉलर मिल जाते हैं। जब आप इस वेबसाइट में गोल्डन मेम्बर बन जाओगे तो पेमेंट आपको सिर्फ 3 दिनों में मिल जायेगा। इस वेबसाइट में आप ऑनलाइन गेम रेफर करके भी रूपए कमा सकते हैं।

4. Matrixmail

ज्यादा पैसे कमाने ये website आपकी मदद कर सकती हैं।| इस वेबसाइट अगर आप थोड़ी मेहनत करेंगे तो इससे रोज के 1000 रूपए कमा सकते हैं। इस वेबसाइट में रेफर प्रोग्राम भी है यानि इसमें आपके पास इसका रेफर लिंक होगा उस लिंक को आप फेसबुक whats-app में जैसी सोशल साईट पर शेयर करके आप अच्छी कमाई कर सकते हैं।


5. Paisalive

इसके नाम से ही जाहिर है ये एक इंडियन वेबसाइट है लेकिन ये वेबसाइट बाकि वेबसाइट की तुलना में काफी कम रूपए देती है इस वेबसाइट को ज्वाइन करते ही 99 रूपए मिल जाते है और इसमें एक ईमेल पड़ने के 1-10 रूपए मिलते हैं। अगर पेमेंट की बात करे तो पेमेंट सिर्फ 15 दिनों में हो जाता है जो की चेक के रूप में मिलता हैं।

1 comment: